मांडलगढ मैं दशहरा महोत्सव; सांस्कृतिक कार्यक्रम मैं रंगारंग प्रस्तुति दी

मांडलगढ मैं दशहरा महोत्सव; सांस्कृतिक कार्यक्रम मैं रंगारंग प्रस्तुति दी

Gori Nagori Biography in Hindi | गोरी नागौरी जीवन परिचय -
राजस्थान की सबसे बेहतरीन डांस कलाकार गोरी नागौरी

मांडलगढ ! नगर पालिका की ओर से तीन दिवसीय दशहरा महोत्सव के अंतिम दिन बुधवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम की रंगारंग प्रस्तुति दी ! गायक मास्टर समीर, मिस किरण जुनेजा, और इसी के साथ कॉमेडी कलाकार सुंदर अलबेला साथ में थे पॉलिसी के साथ ममता राठोर, राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी हरियाणवी डांस रसीम  पंजाबी नई रंगारंग प्रस्तुति दी ! नगर पालिका अध्यक्ष नंदिनी साहू एवं अतिथियों ने दी प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की! वरिष्ठ नागरिक चैतंय पुरोहित ने विचार रखें! ही के साथ लादू लाल खटीक, मुकेश व्यास, और जितेंद्र साहू, चांदमल नायक, लक्ष्मण सिंह शक्तावत, राजू लाल खटीक, दिलीप मेहता जीवन असावा, जगदीश बेरवा, महावीर सेन, रामलाल तेली, हर्षित पवार, विजेंद्र साहू, जमनालाल सेना दिन मौजूद थे मांडलगढ मैं बुधवार को सभी कलाकारों ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस भी हो सबसे ज्यादा देखें जाने वालों कलाकारों के बारे में बताए तो डांसर में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली डांसर है गोरी नागोरी लोग को देखना ज्यादा पसंद करते दशहरा महोत्सव में इन सभी कलाकारों ने धूम मचा दी ?  #gori_nagori
Gori Nagori 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ