प्रभास ने कहा सफल होने के लिए सबसे जरुरी चीज है आत्मविश्वास ?

प्रभास ने कहा सफल होने के लिए सबसे जरुरी चीज है आत्मविश्वास ?
प्रभास ने कहा सफल होने के लिए सबसे जरुरी चीज है आत्मविश्वास ?
प्रभास ने कहा सफल होने के लिए सबसे जरुरी चीज है आत्मविश्वास 

प्रभास | मेरी परवरिश हैदराबाद में हुई है मेरे तीन भाई बहन में से मैं छोटा हूं | और मेरी पढ़ाई हैदराबाद में ही हुई है वही से मैंन बीटेन की डिग्री भी हसीन हैं ! मैंने कभी शुरुआत से नहीं सोचा था की में एक एक्टर बनूंगा मेरा रुझान बिजनेस करने की और था ! हालाकि मेरी प्रोडूसर पिता और एक्टर चाचा ने एक - दो  बार करने को कहा, तो मैंने उनसे पूछा कि कोई इतनी सारे लोगों के सामने कैसे एक्टिंग कर सकता है! लेकिन चाचा के कहने पर मैंने पिंकी जो मेरे कलियर का Tarning पॉइंट्स रहा ! जब मैंने अपनी पहली फिल्म तेलुगु फिल्म( इश्वर 2002) 3g के बाद मैंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन कुछ खास पहचान नहीं बना सका वर्ष 2004 में मैं आई फिल्म वर्शम से कुछ लोगों ने मुझे पसंद करना शुरु किया ?

धैर्य समर्पण और कड़ी मेहनत से मिलती हैं सफलता !

स्टारडंम की बात करें, तो वह मुझे 2013 की फिल्म मिर्ची से मिला, लेकिन फिर भी बताना चाहूंगा कि बाहुबली ऐसी फिल्मों से मुझे वास्तविक मुकाम दिलाया!

मेरा फेवरेट गेम है बॉलीबॉल मैं अपनी फिल्म बाहुबली शूटिंग के बाद भी अपने फसल करता था और मैं अपने सेट पास पास ही बॉलीवुड कोर्ट बनवाया था: मैं चाहता था कि मैं अपने फिल्मी शूटिंग के साथ-साथ अपने फेवरेट गेम से भी जुड़ा रहता हूं ताकि मैं फीट रहूं !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ